अवैध रूप से ऑटो में गैस भरने के दौरान लगी आग, 2 झुलसे

नदियाः रसोई गैस सिलिंडर से अवैध रूप से ऑटो में गैस भरने के दौरान लगी आग में दो व्यक्ति झुलस गये। यह घटना चापड़ा थाना क्षेत्र के श्रीनगर अंचल में बुधवार को घटी। झुलसे दोनों व्यक्तियों को चापड़ा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें शक्तिनगर जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। श्रीनगर की एक दुकान में ऑटो एवं छोटे सिलिंडर में अवैध रूप से गैस भरने का कारोबार चलता है। ऑटो ड्राइवर आसाब शेख और दुकान का कर्मचारी संजय मंडल गैस रिफिलिंग कर रहे थे कि तभी असावधानीवश आग लग गई जिसकी चपेट में दोनों आ गये। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके के लोगों का आरोप है कि पुलिस की नाक के नीचे अर्से से अवैध रिफिलिंग का काम चल रहा है। पुलिस देखकर भी इसकी अनदेखी कर रही थी। घटना के बाद दुकान का मालिक दुकान बंदकर भाग निकला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर