श्यामनगर में दंपति के घर में लगायी आग

जगदल : जगदल थानांतर्गत श्यामनगर के नूतन ग्राम इलाके में एक दंपति के घर में आग लगा दी गयी। आरोप है कि दंंपति को लगातार धमकी भरी चिट्ठी मिल रही थी । घटना के बाद से टोटो ड्राइवर संतु दास और उसकी पत्नी मौमिता दास सहमे हुए हैं। मौमिता का आरोप है कि लगातार धमकी भरा पत्र भेजने के बाद रविवार सुबह किसीने खिड़की से उनके बिस्तर में आग लगा दिया। किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया। महिला के अनुसार अगर समय रहते आग पर काबू पाया नहीं जाता तो पूरे घर में आग लग जाता। इस घटना में उनका पूरा बिस्तर जल गया। महिला का आरोप है कि इस घटना में इलाके के ही किसी व्यक्ति है, जो लगातार हम लोगों को परेशान कर रहा है। इसके पीछे क्या कारण है अबतक पता नहीं चल पाया है। पीड़ित संतु दास ने कहा कि पहले उन्हें लगातार धमकी भरा पत्र मिला करता था। गत 18 अप्रैल को जगदल थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी थी, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। उल्टे पुलिस ने घर में सीसीटीवी लगाने की बातकर वापस भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर