हावड़ा में लोहे के कारखाने में लगी भीषण आग

हावड़ा : हावड़ा के गोलाबाड़ी थानांतर्गत सलकिया स्कूल रोड में स्थित एक कारखाने में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण इलाके में दूर से ही काला धुआं दिखाई देने लगा। बताया जाता है कि कारखाने के आसपास रिहायशी इलाके व अस्पताल मौजूद है। इस घटना की खबर दमकल विभाग और गोलाबाड़ी थाना में दी गयी। मौके पर पहले दमकल की 3 गाड़ियां पहुंचीं और आग को काबू करने में जुट गयीं जब आग काबू नहीं हो पायी तो और एक 1 गाड़ी को बुलाया गया। इसके बाद काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने का मुख्य कारण क्या है, इसकी जांच में पुलिस व दमकल के कर्मी लगे हैं। प्राथमिक अनुमान है कि आग शाॅर्ट सर्किट के कारण लगी थी। आसमान में छाये काले धुएं से लग रहा था कि कारखाने में कोई ज्वलनशील पदार्थ भी रखा हुआ था, इसके कारण आग तेजी से फैल गयी। बताया जाता है कि जब कारखाने में आग लगी तो उस समय कोई कर्मचारी नहीं था। यहां किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जाता है कि उक्त कारखाने में लोहे का सोफा, कुर्सी व चेयर का निर्माण किया जाता है। दमकल कर्मी यह भी पता लगाने की कोशिश में हैं कि कारखाने में अग्निशमन यंत्र थे कि नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्कूल का दूसरा दिन : छुट्टी के समय हुई भारी परेशानी, लगी वाहनों की कतारें

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के स्कूलों के पुनः खुलने के बाद मंगलवार को दूसरे दिन भी लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्याओं का सामना करना आगे पढ़ें »

ऊपर