अलीपुर के बस्ती में लगी आग, तीन बच्चे सहित 4 झुलसे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत चेतलाहाट रोड स्थित बस्ती में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के इंजनों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान दो बच्चे सहित 4 लोग झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए एसएसकेएम के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम राघव मिश्रा (8), साक्षी मिश्रा (6), मुरारी मिश्रा (31) और किशोर झा हैं। दमकल की तत्परता के कारण बड़ी द‌ुर्घटना होने से टल गयी। हादसे में घायल दोनों बच्चे के माता‌-पिता भी झुलस गए।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर चेतलाहाट रोड स्थित बस्ती के एक झोपड़ी में आग लग गयी। संकरी बस्ती होने के कारण कम समय में आग ने भयावह रूप ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय दो बच्चे झोपड़ी के अंदर थे। उनके नाम राघव मिश्रा और साक्षी मिश्रा है। इनमें से साक्षी की हालत बेहद खराब है। दोनों बच्चे के मां-पिता भी घर में मौजूदथे लेकिन किसी तरह बाहर निकल आए। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घर के अंदर पेट्रोल रखा हुआ था जिसके कारण आग ने भयावह रूप ले लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार शुक्रवार कीदोपहर घर से काला धुआं निकलते देख लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की लौ भड़क गयी। संकरी बस्ती में घर होने के कारण दमकल कर्मियों ने पाइप के जरिए पानी डालकर आग बुझाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर