उलूबेड़िया में एक साथ 5 दुकानों में लगी आग

हावड़ा : उलूबेड़िया में एक साथ पांच दुकानों में आग लग गयी। बाद में दमकल के दो इंजनों ने आग पर काबू पाया। उलूबेड़िया फुलेश्वर स्टेशन के निकट कालसापा बाजार में लाइन से कई दुकानें मौजूद हैं। यहां लोग रोजमर्रा के सामानों को खरीदने के लिए भारी संख्या में आते हैं। तभी एक दुकान में चिंगारी निकलती हुई देखी गयी। आग इतनी विकराल हो गयी कि आसपास की 4 और दुकानों में लग गयी। आसमान में काला धुआं फैल गया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को दी। मौके पर दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की काेशिश की। इस दौरान आम लोगों में आग का आंतक फैल गया। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग के अनुसार शार्ट सर्किट के कारण आग लगी थी। गत सोमवार को ही लिलुआ के चामराइल इलाके में एक मोम के कारखाने में भयावह आग लग गयी जहां पर 12 इंजनों ने आग पर काबू पाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर