अशोकनगर के गोलबाजार में कई जगहों पर लगी आग से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर-कल्याणगढ़ पालिका के 17 नंबर वार्ड के गोलबाजार इलाके में रविवार की रात कई जगहों पर आग की घटना से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार रात लगभग साढ़े तीन बजे के करीब स्थानीय निवासी तापस सरकार के घर में अचानक किसी ने आग लगा दी। वहीं इलाके में किराये पर रहने वाले विप्वल विस्वास के घर के सामने खड़ी एक कार को भी किसी ने फूंक डाला। बाजार में खड़ी एक बस में भी आग लगा दी गयी। एक ही समय बाजार में इस तरह से लगी आग को लेकर लोग आतंकित हो उठे हैं। पीड़ितोें का कहना है कि कुछ समाजविरोधिनें ने ऐसा किया है ताकि वे इलाके में अपना वर्चस्व कायम कर सकें। उनका आरोप है कि इससे उन्हें काफी नुकसान पहुंचा है अतः उनकी मांग है कि मामले को पुलिस गंभीरता से ली। फिलहाल घटना को लेकर दूसरे दिन पुलिस ने इलाके में अभियान चलाया और कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की। पुलिस कुछ सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा के तृणमूल नेता ने छोड़ी पार्टी, कहा सम्मान नहीं मिलता

भाजपा छोड़ मुंडन करवा कर तृणमूल का थामा था झण्डा 6 महीने में हुआ मोहभंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से खिलाफत कर तृणमूल में शामिल हुए त्रिपुरा आगे पढ़ें »

ऊपर