लिलुआ के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, श्रमिक ने बचायी अपनी जान

हावड़ा : हावड़ा में सोमवार की सुबह करीब 6 बजे एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लग गयी। यह घटना लिलुआ के गोशाला के एन. एस. रोड स्थित टेक्नो इंजिनियरिंग की है। आग लगने के समय उसमें एक श्रमिक मौजूद था। जैसे-तैसे उसने अपनी जान बचायी और गोदाम से बाहर आ गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कुल 4 गाड़ियां आ गयीं और करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसमें करीब लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है। इलाके के तृणमूल नेता धर्मेंद्र सिंह मौके पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया। उनके अनुसार गो​शाला स्थित उक्त प्लास्टिक के गोदाम में रिसाइकलिंग का काम किया जाता था। सुबह अचानक प्लास्टिक गोदाम से धुआं निकलते देख अफरातफरी मच गयी। वहां मौजूद श्रमिक अपनी जान बचाते हुए बाहर निकला और इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। इतनी देर में आग की लपटें निकलने लगीं। वहीं पास में मौजूद और दो कारखानों में भी आग लग गयी। इससे आसमान में काला धुआं छा गया। इसकी सूचना मिलते ही लिलुआ थाने की पुलिस और धर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और दमकल की मदद से आग पर करीब 8 बजे तक काबू पाया जा सका। इस दौरान दमकल के कर्मियों का कहना था कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। इस दौरान गोदाम में पड़ा सभी सामान जलकर खाक हो गया, हालांकि दमकल विभाग मामले की छानबीन में जुटा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर