ढाकुरिया के टेलरिंग कारखाने में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में गरफा थानांतर्गत शरत घोष गार्डन रोड स्थित एक टेलरिंग कारखाने में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 3 इंजनों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार शरत घोष गार्डन रोड स्थित एक मकान के दूसरे तल्ले पर स्थित टेलरिंग कारखाने में रविवार की दोपहर आग लगी देख लोगों ने सूचना पुलिस व दमकल को दी। इस दौरान मकान में काला धुआं भरने पर सभी लोग बाहर निकल आए। स्थानीय लोगों ने पहले आग बुझाने की कोशिश की। हालांकि आग के फैलने की आशंका को देखते हुए दमकल को बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने तत्परता से आग पर काबू पाया। आग में कारखाने के अंदर कई सिलाई मशीनें जलकर राख हो गयी। पुलिस के अनुसलार रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण टेल‌रिंग कारखाना बंद था। दमकल अधिकारियों की प्राथमिक जांच के अनुसार आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अच्छी बेटी-बहू बनकर दिखाया है, अब जन प्रतिनिधि बनकर दिखाऊंगी : काजरी

सोनू ओझा कहा : 24 घंटे मूलभूत परिसेवाएं जनता को मिले, होगी मेरी प्राथमिकता वार्ड 73 से तृणमूल उम्मीदवार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम का वार्ड नंबर आगे पढ़ें »

ऊपर