साम्प्रदायिक तनाव भड़काने वालों के खिलाफ एफआईआर – ममता

भाजपा 99 % फेक वीडियो फैला रही है
हार स्वीकर कर लें
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस 213 सीटें जीत कर तीसरी बार सरकार में आयी है। चुनाव परिणाम आने के बाद से ही विभिन्न जिलों से हिंसा की खबरों आ रही हैं। करीब 16 लोगों की मौत हो चुकी है। सीएम ममता बनर्जी ने पहले भी कहा था कि भाजपा 99 % फेक वीडियो फैला रही है। विधानसभा में शनिवार को ममता बनर्जी ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि किसी भी हाल में साम्प्रदायिक तनाव को भड़काने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। ऐसी थोड़ी भी भनक लगती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। पुलिस से कहूंगी कि इस पर कानूनी कार्रवाई करे व एफआईआर करे। हमलोग हिंसा पसंद नहीं करते हैं हमलोग शांति के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग जानबूझकर फर्जी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और हिंसा भड़का रहे हैं। असल में वे लोग जनता की राय को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और इसलिए ऐसा कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने दावा किया है कि ‘अब वे (भाजपा) जनादेश को स्वीकार नहीं कर सकते और फर्जी वीडियो पोस्ट करके हिंसा भड़का रहे हैं।’ उन्होंने प्रशासन को हिंसा और साम्प्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एफआईआर करने का भी निर्देश दिया है। ऐतिहासिक जीत के बाद सीएम शनिवार को विधानसभा पहुंचीं और विधायकों के साथ सौजन्यतामूलक मुलाकात की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करने की भाजपा सांसद ने कर दी मांग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करें या फिर केंद्रशासित प्रदेश बनाएं। इसे लेकर खबरें तो कुछ दिनों से चल रही थीं, आगे पढ़ें »

कपल्स के लिए सबसे बेहतर Sex…

कोलकाता : हर व्यक्ति में सेक्स ड्राइव अलग-अलग होती है, लेकिन यदि आपकी या आपके साथी की हाई सेक्स ड्राइव है, तो आप शायद हमेशा बिस्तर पर आगे पढ़ें »

ऊपर