शिवपुर में बाइक व टोटो के बीच भिड़ंत, एक महिला मरीज की मौत

फोरशोर रोड पर लेन बदलने के दौरान हुआ हादसा
हावड़ा : शिवपुर थाना अंतर्गत बाइक और टोटो के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक महिला मरीज की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना घटते ही बाइक पर सवार दो लोग फरार हो गए। यह घटना शनिवार की शाम करीब चार बजे हावड़ा के फोरशोर रोड पर घटी है। दरअसल हावड़ा उत्तर के मुर्गीहाटा की रहने वाली सोमा साहा अपने बेटे के साथ शिवपुर के एक ग़ैर सरकारी अस्पताल में डायलिसिस के लिए स्वास्थ्य कार्ड बनवाने जा रही थी। वह टोटो में सवार थी, टोटो ने जैसे ही फोरशोर रोड में लेन परिवर्तन किया वैसे ही उल्टी दिशा से आ रही 1 बाइक ने टोटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण घटनास्थल पर ही टोटो व उसमें सवार सभी अर्थात् महिला रोगी समेत उसका बेटा और टोटो ड्राइवर भी गिर पड़े। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि वे लोग काफी दूर जाकर गिरे हैं। इस घटना में टोटो महिला पर गिरा जिसके कारण बुरी तरीक़े से वह घायल हो गयी। उसे तुरंत हावड़ा के श्री जैन अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक सवार टोटो में सवार लोगों की मदद करने के बजाय वहाँ से फ़रार हो गये। स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक सवारों के सिर पर कोई हेलमेट नहीं था। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है और जाँच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर