चुचुड़ा में बीजेपी व तृणमूल के बीच हुआ जमकर संघर्ष

हुगली : चुचुड़ा विधानसभा इलाके में मतदान की समयसीमा शेष होने के बाद गत शनिवार की शाम भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इस घटना में दो भाजपा समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए चुचुड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल भाजपा समर्थकों को देखने चुचुड़ा विधानसभा सीट के भाजपा की उम्मीदवार सांसद लॉकेट चटर्जी पहुंची थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जिला हुगली – चुचुड़ा नगरपालिका के प्रशासक मंडली के सदस्य अमित राय के नेतृत्व में भाजपा के 306 नंबर बूथ पार्टी ऑफिस पर घात लगाकर हमला किया गया। उनके अनुसार तृणमूल समर्थक लाठी-डंडों से लैस थे। दूसरी तरफ लॉकेट चैटर्जी के आरोपों को निराधार बताते हुए विधानसभा सीट के तृणमूल उम्मीदवार असित मजूमदार ने बताया कि उल्टे भाजपा की तरफ से उनके समर्थकों पर हमला किया गया है। उन्होंने लॉकेट पर सस्ती राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उम्मीदवार उनकी पार्टी को बदनाम करना चाह रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिला हॉकी : कप्तान रानी समेत 6 सदस्यों ने दी कोरोना को मात

नयी दिल्ली : भारतीय महिला हॉकी की कप्तान रानी रामपाल और टीम की उनकी 6 अन्य साथियों के साथ दो सहायक सदस्य बेंगलुरु में भारतीय आगे पढ़ें »

बड़ा फैसला: सुप्रीम कोर्ट ने गठित की राष्ट्रीय टास्क फोर्स, ऑक्सीजन के वितरण-मांग पर रखेगी नजर

  नई दिल्ली : देश इस समय कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रहा है। संक्रमण की तेज दर के साथ देश में ऑक्सीजन की आगे पढ़ें »

ऊपर