कसबा में महिला डॉक्टर ने 10वें तल्ले से कूदकर की आत्महत्या

पति और बेटा उनसे अलग मलेशिया में रहते हैं
मनोरोग की शिकार थी महिला
कोलकाता : कसबा थानांतर्गत बोसपुकुर रोड स्थित एक बहुमंजिली इमारत के 10वें तल्ले से कूदकर एक महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम डॉ.जोइता घोष (50) है। वह सीजोफ्रेनिया की मरीज थी और पिछले कई सालों से मानसिक अवसाद से ग्रस्त थी। कसबा थाने की पुलिस की ओर से पहले भी बेहतर इलाज के लिए महिला को अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की गयी थी, लेकिन वह कभी इलाज में डॉक्टरों का सहयोग नहीं करती थी। स्थानीय लोगों के अनुसार महिला बीते कुछ दिनों से आत्महत्या की कई बार कोशिश कर चुकी थी। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार मंगलवार की दोपहर 11.15 बजे डॉ. जोइता अचानक अपनी बिल्ड‌िंग की छत पर चली गयी और बाउंड्री वॉल पर खड़ी हो गयी। महिला को छत की दीवार पर खड़ी देख सुरक्षाकर्मी उसे उतारने के लिए मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक महिला ने छलांग लगा दी। महिला को रक्तरंजित अवस्था में उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला का पति डॉ. अभिजीत घोष और बेटा अमित्रजीत घोष उनसे अलग मलेशिया में रहते हैं। पति से अलग होने के बाद महिला मानसिक अवसाद से ग्रस्त थी। उसने कई बार आत्महत्या की कोशिश भी की थी। पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दोपहर 2 बजे ममता बनर्जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, आ सकती है 294 उम्मीदवारों की लिस्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे आगे पढ़ें »

पत्नी के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा पति

नई दिल्ली : आपके इलाके में पानी की ऊंची वाली टंकी है? अगर नहीं है तो खोज लीजिए। क्योंकि 2021 में भी 1975 में आई आगे पढ़ें »

ऊपर