पांच जिलों में बाढ़ की आशंका, राज्य ने सेना से मांगी मदद

डीवीसी से पानी नहीं छोड़ने का किया अनुरोध
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में एक बार फिर से बाढ़ की आशंका व्यक्त की जा रही है। झारखंड में प्रवल वर्षा के बाद दक्षिण बंगाल के 5 जिले पश्चिम बर्दवान, बीरभूम, बांकुड़ा, हावड़ा व हुगली में बाढ़ आ सकती है। ऐसे में राज्य सरकार ने केंद्र को पत्र लिखा है तथा सेना से मदद मांगी गयी है। डीवीसी से पानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया गया है। नवान्न सूत्राें के मुताबिक इसे लेकर गुरुवार को अहम बैठक हुई है। राज्य के मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने इन जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अहम बैठक हुई है तथा बेहद ही अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। बाढ़ की आशंकाओं के मद्देनजर हर तरह से तैयारी करने के लिए कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक राज्य की तरफ से सेना से मदद मांगी गयी है। हावड़ा की डीएम मुक्ता आर्य ने कहा कि हावड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को शिल्पांचल में भारी बारिश हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भी ईडी के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में प्रवर्तवन निदेशालय (ईडी) ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा है। एजेंसी ने उन्हें सोमवार आगे पढ़ें »

ऊपर