हावड़ा में बाप के बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत सलकिया व बांधाघाट मोड़ में बाप के एक बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला। इस मामले में पुलिस ने उक्त व्यक्ति को ​गिरफ्तार किया है। उसका नाम पुनीत गुप्ता है। वह घुसुड़ी के गिरिश घोष रोड का रहनेवाला है। यह दुर्घटना रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। दरअसल प्रतिदिन की तरह रविवार को भी पिलखाना के रहनेवाले अमर कुमार पांडे (54) प्रात: भ्रमण के लिए निकले थे। वह बांधाघाट के निकट श्याम मंदिर में पूजा करके लौट रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि वह रोड पर कीनारे ही चल रहे थे। तभी उक्त कार अनियंत्रित होकर उनके पास आयी और उसे धक्का मारते हुए आगे निकल गयी। लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक कार जा चुकी थी। स्थानीय अभिजीत मंडल ने बताया कि वह व्यक्ति रोड के कीनारे ही चल रहा था। परंतु गाड़ी ने टक्कर मार दी। इसकी जानकारी थाने को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस व्यक्ति को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि पुनीत फूलतल्ला से बांधाघाट होते हुए घुसुड़ी को ओर जा रहा था। उस दौरान वह अपनी पिता की कार रैस ड्राइविंग करते हुए जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर