34 किलो गांजा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मैदान थानांतर्गत इडेन उद्यान इलाके में 34 किलो गांजा की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम संजय श्रीवास्तव और विकास श्रीवास्तव हैं। दोनों बिहार के छपरा के रहनेवाले हैं। उनके पास से एक कार और 34 किलो गांजा जब्त किए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों को गुप्‍त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में अवैध तरीके से गांजा की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मैदान और आसपास के इलाके में निगरानी बढ़ा दी।
गत 25 सितंबर की देर रात जब एक तेज रफ्तार कार इडेन पार्क के पास से गुजर रही थी तभी संदेह होने पर पुलिस ने कार को रोका। तलाशी लेने पर उसके बैग से 34 ब्लॉक बरामद किये। उक्त सभी ब्लॉक में गांजा था। गांजा को लेकर दोनों अभियुक्त कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाये। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि दोनों अभियुक्त रिश्ते में बाप-बेटे हैं। यही नहीं पता चला कि दोनों अभियुक्त चोरी की कार में गांजा की तस्करी कर रहे थे। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर