ब्रेकिंग: बंगाल में पिता ने पहले की बेटे की हत्या फिर खुद भी लटक गया फांसी के फंदे से

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी नगर निगम के 24 के वार्ड के भारत नगर इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह उस इलाके में पिता-पुत्र की रहस्यमई मौत की घटना से हड़कंप है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि पिता का शव कमरे में सीलिंग से फंदे से लटक रहा था जबकि पुत्र का शव नीचे बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा था। सूचना मिलते ही सिलीगुड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया। सुचना पाकर सिलीगुड़ी के भाजपा विधायक शंकर घोष भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि परिवार में पति-पत्नी समेत दो पुत्र कुल 4 लोग थे। छोटा बेटा तथा परिवार के मुखिया के साथ यह घटना घटी है। परिवार में अशांति भी चल रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

स्थानीय सूत्रों की माने तो छोटा बेटा किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहा था। जिस वजह से परिवार ने कई जगहों पर उसका इलाज भी करवाया। स्थानीय लोगों का मानना है कि बेटी की हत्या करने के बाद पिता ने खुद को फंदे से लटका लिया होगा। पूरा मामला अभी भी पुलिस के लिए रहस्य बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर