पिता लाए दूसरी पत्नी तो बेटों और बहुओं ने कर दी…

मालदह : पत्नी के निधन के बाद पिता ने दूसरा ब्याह रचा लिया। जब नयी पत्नी को लेकर घर पहुंचे तो बेटों और बहुओं ने उनकी जम कर पिटायी कर दी। बेटे और बहुएं नयी पत्नी को घर में आने देने को तैयार नहीं थे। यह घटना अंग्रेजबाजार थाने के अंतर्गत रायपर क्षेत्र में घटी है। इस घटना में आहत पिता को मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अंग्रेजबाजार थाने में तीनों बेटों के खिलाफ लिखित शिकायात दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आहत पिता का नाम नयन मंडल है और उनक उम्र 60 साल है। अभियुक्त बेटों के नाम हैं जगाय मंडल, माधायी मंडल और रघु मंडल। नयन मंडल ने बताया कि कुछ माह पहले उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद कई माह यूं ही बीत गए। इस दौरान वे अपने आप को बेहद अकेला महसूस कर रहे थे। इसके बाद ही उन्होंने एक और ब्याह रचाने का फैसला ले लिया। इसके बाद उन्होंने एक महिला से ब्याह रचा लिया। इसे लेकर उनकी बेटों और बहुओं से तकरार चल रही थी। शुक्रवार को नयन मंडल अपनी नयी पत्ली के साथ अपने घर आ गए तो बेटों ने उन्हें घर में ढुकने से रोक दिया। इसे लेकर विवाद होने लगा। थोड़ी देर बाद ही वह रणक्षेत्र बन गया। बेटे और बहुओं ने मिल कर उनकी जम कर पिटाई कर दी। उनके सिर और कान में चोट लगी है। स्थानीय लोगों ने बीचबचाव करके मामले को शांत कराया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिर में कई टांके लगे हैं। स्वस्थ होने के बाद उन्होंने शनिवार को बेटे और बहुओं के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करायी। अंग्रेजबाजार थाने की पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही अभियुक्त बेटों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 जुलाई को माध्यमिक व 25-30 के भीतर उच्चमाध्यमिक ​रिजल्ट

कोलकाता : 20 जुलाई को माध्यमिक व 25 को उच्चमाध्यमिक का रिजल्ट आ सकता है। शिक्षा विभाग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सीबीएसई बोर्ड की आगे पढ़ें »

डेंगू के खात्मे के लिए अकेले लड़ रहा राज्य

हर साल राज्य में 700 करोड़ रुपये खर्च होता है ‌डेंगू नियंत्रण पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः डेंगू को खत्म करने के लिए राज्य अकेले ही लड़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर