बेटे को हुआ कोरोना तो पिता ने रेलवे स्टेशन पर छोड़ा अकेला

कोलकाता : कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर पूरे देश में अपने चरम पर है। इस खौफनाक महामारी का असर इंसान के स्वास्थ्य के साथ ही आपसी रिश्तों-नातों और इंसानियत पर भी हद से अधिक पड़ा है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें अपने ही अपनों का साथ छोड़ रहे हैं। इसके तहत ही अब महानगर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, कोलकाता में एक बच्चा कोरोना संक्रमित हुआ तो पिता उसे स्टेशन पर छोड़कर चला गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोलकाता के सियालदह रेलवे स्टेशन पर 13 साल का बच्चा रोता हुआ मिला। उसके पास कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट थी। पुलिस ने उसे रेस्क्यू किया और चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया। कुछ घंटों की जांच के बाद जांच टीम ने उसके घर का पता लगाया और बच्चे को परिवार वालों के हवाले कर दिया गया। फिलहाल, बच्चे की हालत स्थिर है। अधिकारियों ने बताया है कि जब बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो पिता डर गया। इसके बाद वह अपने बेटे को लावारिस हालत में स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। हालांकि, फिलहाल बच्चा अपने घर पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर