मुकुल राय के साथ पारिवारिक रिश्ता – सव्यसाची

कोलकाता : भाजपा नेता व विधाननगर नगर निगम के पूर्व मेयर सव्यसाची दत्त ने एक बार फिर से कहा कि वरिष्ठ नेता मुकुल राय के साथ उनका पारिवारिक रिश्ता है। पहले भी था और अभी भी है। मुकुल राय की पत्नी के स्वर्गवास के बाद मैं उनसे मिला था और 15 जुलाई को भी मिलूंगा। दरअसल, ऐसी चर्चा तेज है कि मुकुल राय के तृणमूल में वापसी के बाद वे भी वापसी कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा है। वहीं उन्हें एक बार फिर से बंगाल पुलिस की सुरक्षा मुहैया करायी गयी है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब वे मेयर थे तो बंगाल पुलिस के 3 सुरक्षा कर्मियों की तैनाती थी, बाद में 2 हटा ली गयी। उसके बाद वे कोर्ट भी गये, और उन्हें काफी पहले से 1 सुरक्षा कर्मी मिला हुआ है। यह कोई नया नहीं है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कर्मी को लेकर बेवजह बात बनायी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बाबुल नहीं छोड़ेंगे सांसद पद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को नयी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आसनसोल आगे पढ़ें »

ऊपर