घुटियारी शरीफ में नकली शीतल पेय जल कारखाने का भंडाफोड़

दक्षिण 24 परगना : बारुइपुर पुलिस जिला के जीवनतल्ला थाने की पुलिस ने नकली शीतल पेय जल कारखाने का भंडाफोड़ कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मोहम्मद अब्दुल हकीम मोल्ला है जो मगराहाट थाना अंतर्गत कालापहाड़ इलाका का रहने वाला है। पुलिस ने यह अभियान जीवनतल्ला थाना अंतर्गत घुटियारी शरीफ के हाल्दारपारा ऑटो स्टैंड के पास चलाया। बारुईपुर पुलिस जिला के एडिश्नल एसपी इंद्रजीत बसु ने बताया कि काफी दिनों से इलाके में नकली नामी कंपनियों के शीतल पेयजल धड़ल्ले से बेचने की शिकायत आ रही थी। इसके बाद शीतल पेयजल कंपनी की ओर से कुछ दिन पहले जीवनतल्ला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर थाना प्रभारी समरेश घोष के नेतृत्व में पुलिस ने जीवन तल्ला थाना क्षेत्र के घुटियारी शरीफ इलाके के एक ऑटो स्टैंड में अभियान चलाकर नकली शीतल पेय जल कारखाने का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने भारी संख्या में कारखाने से नकली शीतल पेयजल, भारी संख्या में पेयजल की बोतल, गैस सिलेंडर सहित कई अन्य सामग्री बरामद की। इसके आलावा 1000 पेप्सी कंपनी की बोतल , दो केमिकल सीरप, 1000 कैंप, 33 किलो ग्राम कार्बन डाइऑक्साइड गैस से भरे चार सिलेंडर बरामद किया हैं। जीवनतल्ला थाने की पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर