फर्जी पुलिस कर्मी गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी व फर्जी आईकार्ड भी जब्त

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के भूपतिनगर पुलिस ने एक फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त युवक के पास से पुलिस की वर्दी और नकली आईकार्ड भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त युवक रूपक कुमार माईती ने बताया कि वह पटाशपुर थाने के दक्षिण संदलपुर गांव का रहने वाला है। उसे न्यायायलय में पेश किया गया जहां पर न्यायाधीश ने जमानत खारिज कर पुलिस रिमांड में भेज दिया। सूत्रों के अनुसार पटाशपुर में युवक काफी समय से पुलिसकर्मी होने का दावा कर रहा था यही नहीं वह कई पुलिस कैंपों में जाता था और खुद को एक पुलिसकर्मी बताकर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ तस्वीरें भी ली हैं साथ ही साथ उसने फर्जी आईकार्ड भी बना रखा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त युवक गुरुवार की शाम भूपतिनगर थाने के इटाबेड़िया बाजार में पुलिस की वर्दी में घूम रहा था कि तभी भूपतिनगर पुलिस को शक हुआ और युवक को थाने ले जाया गया। जहां पर अभियुक्त ने पुलिस अधिकारियों की तस्वीरें और अपना पहचान पत्र दिखा कर पुलिस कर्मी होने का दावा करने लगा। उसके अलावा उसने कई कैंपों में पुलिस कर्मियों के साथ ली गई तस्वीरें भी दिखाईं। पहले तो पुलिसकर्मी लगभग अवाक हो गए लेकिन लंबी पूछताछ के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई कि वह पुलिसकर्मी नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर पूरे मामले की तह जाने का प्रयास कर रही है। कांथी के एसडीपीओ सोमनाथ साहा ने कहा, इलाके में पुलिस कर्मी की पहचान बता कर घूमने वाले एक फर्जी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया गया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है और उसे अदालत से रिमांड पर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

कोलकाताः भारत में गर्मियों का मौसम वैसे तो परेशान करने वाला होता है, लेकिन कुछ लोग इस सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि आगे पढ़ें »

ऊपर