बड़ाबाजार में नकली पुलिस कर्मी गिरफ्तार

अभियुक्त के पास से पुलिस की स्टिकर लगी कार जब्त
कोलकाता : महानगर में नकली आईएएस और सरकारी वकील के बाद अब नकली पुलिस कर्मी को पकड़ा गया है। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड की है। अभियुक्त का नाम लोकेश सिंघी है। वह हावड़ा के गोलाबाड़ी थानांतर्गत डबसन रोड का रहनेवाला है। पुलिस ने उसके पास से पुलिस का साइन बोर्ड और स्ट‌िकर लगी कार जब्त की है। अभियुक्त पेशे से व्यवसायी है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर 3.45 बजे जब हावड़ा ब्रिज ट्रैफिक गार्ड के पुलिस कर्मी स्ट्रैंड रोड पर ड्यूटी कर रहे थे तो एक पुलिस स्ट‌िकर लगी कार गुजरते देख पुलिस ने उसे रोका। पुलिस ने पाया कि कार के सामने के हिस्से में पुलिस का साइन बोर्ड के साथ स्ट‌िकर लगा हुआ है। वहीं पीछे भी पुलिस का स्ट‌िकर लगा हुआ है। ऐसे में कार के ड्राइवर को रोककर जब उसके दस्तावेज की जांच की गयी तो पता चला कि उक्त किसी पुल‌िस कर्मी का नहीं है। यही नहीं उक्त व्यक्ति के परिचय में भी कोई पुलिस कर्मी नहीं है। अभियुक्त पेशे से व्यवसायी है। उसने बस शौक के लिए कार में पुलिस का स्ट‌िकर लगा रखा था। इसके बाद ही पुलिस ने अभियुक्त को पुलिस को गुमराह और फर्जी परिचय देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार अभियुक्त पुलिस कर्मियों को चकमा देने और समाज में रूतबा कायम करने के लिए कार में पुलिस का स्ट‌िकर लगाता था। फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर