चुंचुड़ा से मानवाधिकार आयोग का फर्जी अधिकारी ​गिरफ्तार

4 महंगी गाड़ी और 4 बाइक जब्त
सन्मार्ग संवादाता
हुगली : फर्जी आईएएस, आईपीएस, सीबीआई ऑफिसर के बाद अब मानवाधिकार आयोग का फर्जी अधिकारी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। चुंचुड़ा में मानवाधिकार आयोग का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार किया गया है। इसका नाम रंजन सरकार बताया गया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि रंजन खुद को मानवाधिकार आयोग का चेयरमैन बताता था। वह अपने साथ सिक्युरिटी गार्ड भी लेकर घूमता था और नीले बत्ती की गाड़ी भी इस्तेमाल करता था। चंदननगर के डीसी ने बताया कि कई मामलों में रंजन का नाम लिप्त है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके पास से कुछ दस्तावेज भी जब्त किया है। आरोप है कि वह अपनी गाड़ी में प्रेस का स्टीकर भी लगाता था। रविवार की रात नाका चेकिंग के दौरान हुगली मोड़ पर रंजन के ऑफिस के एक शख्स को उसकी गाड़ी के साथ पकड़ा गया जिसमें प्रेस का स्टीकर लगा था। उससे पूछताछ के बाद ही पुलिस को रंजन के बारी में जानकारी मिली। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अगले दिन रंजन के घर और ऑफिस पहंची। वहां पुलिस को 4 महंगी चार पहिया गाड़ियां और 4 बाइक मिली। चंदननगर पुलिस कमश्निरेट की एसीपी वन मौमिता सेन के नेतृत्व में पुलिस ने रंजन के ऑफिस में छापेमारी की। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसके गिरोह में और कौन-कौन शामिल है तथा उसने किसे अपनी जाल में फंसाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर