नकली आईइएस अधिकारी के बाद पुलिस ने अब फर्जी इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में फर्जी अधिकारियों का फर्जीवाड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। फर्जी कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में फर्जी आईएएस अधिकारी देबांजन देब की गिरफ्तारी के बाद लगातार फर्जी अधिकारी दबोचे जा रहे हैं। अब उत्तर 24 परगना के बारानगर से बारानगर पुलिस ने फर्जी पुलिस अधिकारी अनिरुद्ध दत्त को बारानगर एमएनके रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अनिरुद्ध दत्त ने अपना परिचय लालबाजार पुलिस की अपराध शाखा का इंस्पेक्टर देते हुए पयराडांगा निवासी रथिन मलिक के साथ फ्रॉड किया था। रथिन ने पुलिस को बताया कि कारोबार के सिलसिले में उसका अनिरुद्ध से परिचय हुआ था। अनिरुद्ध ने उससे पैसे की मांग की। इससे उसे शक हुआ और उसने पता लगाया तो जानकारी मिली कि लालबाजार पुलिस मुख्यालय की अपराध दमन शाखा में इस नाम का कोई अधिकारी काम नहीं कर रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर