चंदननगर में नकली डीएसपी हुआ गिरफ्तार

अभियुक्त के पास से लाल बत्ती लगी कार जब्त
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : चंदननगर थानांतर्गत रानीघाट इलाके से पुलिस ने एक फर्जी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सिद्धार्थ चक्रवर्ती (30) है। उसके पास से एक कार भी जब्त की गयी है।अभियुक्त के पास से एक नकली खाकी वर्दी भी जब्त की गयी है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात जब चंदननगर स्टैंड इलाके में पुलिस कर्मी गश्त लगा रहे थे तभी सड़क किनारे एक कार खड़ी देख पुलिस कर्मी उसके पास गए। करीब जाने पर पुलिस कर्मियों ने पाया कि कार के अंदर बैठे एक खाकी वर्दी पहने सहित तीन युवक शराब पी रहे हैं। इस तरह सड़क पर कार में बैठकर शराब पीने की वजह पूछने पर खाकी वर्दी पहने युवक ने खुद को डीएसपी बताते हुए पुलिस कर्मियों को वहां से जाने के ‌लिए कहा। ऐसे में संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी। संदेह बढ़ने पर उसे लेकर थाने में पहुंचे। थाने में पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह पुलिस कर्मी नहीं है। अभियुक्त से पूछताछ के दौरान पता चला कि पहले वह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के रूप में काम करता था। वह एक समय कार भी चलाता था। इस वजह से प्रशसनिक गाड़ी चलाने वाले से उसका परिचय था। फिलहाल वह कुछ भी नहीं करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर