बंगाल में मिला अब नकली ​सीबीआई अधिकारी

पत्नी ने जगाछा थाने में दर्ज की थी शिकायत, पुलिस ने किया तलब
अधिकारी बनकर लाखों रुपये की ठगी का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : कोलकाता में नकली आईएएस ऑफिसर के बाद अब बंगाल में फर्जी सीबीआई अधिकारी का पर्दाफाश हुआ है। अभियुक्त का नाम शुभदीप बनर्जी है। वह हावड़ा के जगाछा का रहनेवाला है। वह खुद को सीबीआई विभाग का असिस्टेंट डायरेक्टर बताता था। उस पर आरोप है कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों को अपनी नौकरी का रौब और उन्हें सरकारी नौकरी का लालच दिखाकर आश्वासन देता था कि वह उन्हें सरकारी नौकरी दिलवा देगा। इसके लिए उस पर लाखों रुपये ठगने का आरोप है। उसका पर्दाफाश उसकी पत्नी ने ही किया है। हालांकि पत्नी से मार्च महीने में शुभदीप का तलाक हो चुका था, लेकिन पत्नी ने शक के आधार पर उसके खिलाफ मई महीने में जालजासी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की थी लेकिन तब पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में जब फर्जी आईएएस अधिकारी का खुलासा हुआ, तब पुलिस हरकत में आयी और मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में शुभदीप को तलब किया है। वहीं शुभदीप का कहना है कि वह खुद ही जल्द ही पुलिस के सामने आ जायेगा। हालांकि उसके घरवालों ने इस बात से इनकार किया है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है। वहीं पत्नी का दावा है कि घरवालों ने ही आश्वासन दिया था कि उसका पति एक अधिकारी है। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद शुभदीप भी मीडिया में सामने आया है। उसने अपने गुनाहों को कबूला है। उसका कहना है कि उसने सांतरागाछी में एक व्यक्ति को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका इंटरव्यू भी लिया था। इसके अलावा वह कईयों को अपने ठगी के जाल में फंसा चुका है। इस मामले में जांच में जुटी जगाछा पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही शुभदीप को गिरफ्तार कर लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर