लिलुआ में इलाका दखल को लेकर उत्तेजना, दो गुटों में संघर्ष, 2 घायल

भट्टोनगर के घूघूपाड़ा इलाके की घटना, पुलिस पर हमले का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : लिलुआ में इलाका दखल और वसूली को लेकर ही उत्तेजना फैल गई। यह घटना लिलुआ थाना अंतर्गत भट्टोनगर के घूघूपाड़ा इलाके की है। गत मंगलवार की रात करीब 11 बजे के बाद एक ही पाड़ा के दो गुटों में संघर्ष की घटना घटी। इसमें दो लोग घायल भी हो गए। मामले को शांत करने के लिए लिलुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुँची। आरोप है कि पुलिस पर भी हमला किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को बुधवार की सुबह हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया।
क्या था मामला
पुलिस के अनुसार गत मंगलवार की देर रात इलाके का कुख्यात चंचल दास इलाके के रहने वाले इन्द्रजीत देव राय पर अचानक हमला कर दिया। उसके घर के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया गया और घर पर बार-बार पथराव किया गया। इसके साथ ही यह मामला यहीं शांत नहीं हुआ। घर के बाहर मौजूद 2 बाइकों को जला दिया गया। इसके बाद इलाके के उस कुख्यात के गुट के सदस्यों ने उसके बेटे पर भी लाठी और रॉड से हमला किया। साथ ही इंद्रजीत के साथ भी मारपीट की जिसके कारण इंद्रजीत का माथा फट गया और उसे उत्तरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद इन्द्रजीत के लोगों ने चंचल के लोगों पर भी हमला कर दिया। इस बात की खबर जब लिलुआ थाने पुलिस को मिली तो मौके पर मामले को शांत करने पहुँची पुलिस पर भी पथराव का आरोप है, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस के जवान वहाँ तैनात हो गए और इस घटना में संबंधित चंचल गुट के दो सदस्यों समर मालिक एवं पूर्ण चंद्र बहादुर नाम के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें बुधवार को हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहाँ पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दूसरी ओर घटना के बाद से ही इलाके में पुलिस पिकेट बैठाई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर