बंगाल : पूर्व फौजी व उसकी पत्नी को कर दिया गोलियों से छलनी

बारासात: बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत टुनीघाटा मंडलपाड़ा निवासी पूर्व सेना कर्मी रामकृष्ण मंडल (58) व उनकी पत्नी लीलारानी मंडल (52) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। परिवार का आरोप है कि पुरानी दुश्मनी का बदला लेते हुए काशीपुर कदमतल्ला निवासी तन्मय बर (28) ने उनकी हत्या की है। रात लगभग ढाई बजे के करीब तन्मय मकान की छत पर चढ़ गया और उसने छत के गेट पर लगा ताला तोड़ा। इसकी आवाज सुनकर चोर के संदेह में देखने पहुंची लीलारानी को उसने सिर में गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर जब रामकृष्ण वहां गया तो अभियुक्त ने उसके सीने में गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने पुलिस को खबर दी। उनमें से कुछ ने अ​भियुक्त को भागते हुए देखा था इस कारण उन्होंने युवक की हुलिया की जानकारी भी परिवारवालों व पुलिस को दी इससे पता चला कि अभियुक्त तन्मय ही है।

बंगलादेशी अपराधियों के वारदात में शामिल होने का अंदेशा

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ा है और थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की है। मृतक के परिवार का कहना है कि तन्मय रामकृष्ण की भतीजी पर बुरी नजर रखता था और 2018 में उसकी भतीजी का अपहरण कर बांग्लादेश चला गया। रामकृष्ण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और इसके बाद पुलिस प्रशासन पर दबाव देने पर भतीजी को बांग्लादेश से यहां लाया गया। साथ ही अपहरण के मामले में अभियुक्त को जेल की सजा भी भुगतनी पड़ी। बताया गया है कि जेल से लौटे अभियुक्त तन्मय का हाल ही में पुनः रामकृष्ण से विवाद हुआ था और उसने सरेआम उसे जान से मार डालने की धमकी भी दी थी। इसी का बदला लेते हुए अभियुक्त ने दंपति की हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आवश्यक वस्तु संशोधन विधेयक को संसद की मंजूरी, प्याज एवं आलू सूची से होंगे बाहर

नयी दिल्ली : संसद ने अनाज, तिलहनों, खाद्य तेलों, प्याज एवं आलू को आवश्यक वस्तुओं की सूची से बाहर करने के प्रावधान वाले एक विधेयक आगे पढ़ें »

कम्प्यूटर से आंखों का काम होता तमाम

इन दिनों टी.वी., कम्प्यूटर एवं लैपटाॅप का अधिकाधिक उपयोग हो रहा है। इनके उपयोगकर्ता लंबे समय तक इससे चिपके रहते हैं। इसके अधिकाधिक उपयोग से आगे पढ़ें »

ऊपर