बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को, रविवार को उम्मीदवार पहुंचे घर – घर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चक्रवात के असर के कारण महानगर में लगातार बारिश जारी है। रविवार की सुबह से ही दिनभर बारिश हाेती रही है। इसके बीच उम्मीदवार प्रचार में उतरे। बारिश के बीच प्रचार का जोश देखने को मिला। तृणमूल उम्मीदवार घर – घर पहुंचकर लोगों का आशीर्वाद मांगा। अन्य पार्टियां भी इस दिन प्रचार में पीछे नहीं रही।
वार्ड नम्बर 20 से तृणमूल उम्मीदवार विजय उपाध्याय सुबह से ही वार्ड में प्रचार किया। घर घर पहुंचकर लोगों से तृणमूल के समर्थन में वोट मांगे। वार्ड नम्बर 23 से तृणमूल उम्मीदवार सांवरमल अग्रवाल ने भी प्रचार किया। जोड़ासांको से विधायक विवेक गुप्त ने सांवरमल अग्रवाल के समर्थन में प्रचार किया। वार्ड नम्बर 25 से तृणमूल उम्मीदवार रा​जेश सिन्ह भी घर घर पहुंचे और जनता से आशीर्वाद मांगा। इधर, वार्ड नम्बर 80 में तृणमूल उम्मीदवार अनवर खान सुबह से ही छाता लेकर प्रचार में उतरे। उन्होंने हुगली जूट मिल, बीएनआर सहित कई जगहों पर प्रचार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर