मूल्य वृद्धि के खिलाफ साल्टलेक के बाजारों में ईवी की छापेमारी

कोलकाता : पिछले कुछ दिनों से आसमान छू रहे सब्जियों के दाम को नियंत्रण में लाने के लिए एनफोर्समेंट ब्रांच द्वारा साल्टलेक के कई मार्केट में छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें जीडी मार्केट, सीके मार्केट एवं करुणामई बाजार शामिल है। आरोप है कि साल्टलेक में रहने वाले लोगों को कोलकाता के अन्य बाजारों के तुलना में सब्जियों का दाम ज्यादा लिया जा रहा है इसलिए राज्य सरकार के एनफोर्समेंट ब्रांच द्वारा यह छापामारी अभियान चलाया गया। जहां ईवी के चार आधिकारिक साल्टलेक के विभिन्न मार्केटो में पहुंच ग्राहकों से ज्यादा दाम ना वसुले के लिए परामर्श दिया गया। अगर खरीद से ज्यादा दामों पर सब्जी बेची जाएगी तो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी इस बात की भी जानकारी सब्जी विक्रेताओं को दी गई । यह कार्यक्रम फिलहाल कई दिनों तक जारी रहेगा इस बात की जानकारी एनफोर्समेंट ब्रांच द्वारा दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर