जरूरी सेवाएं न रोकी जाएं, वरना होगी कार्रवाई : ममता

momota

होम डिलीवरी में बाधा नहीं
राज्यभर के लिए एक पास
डीएम से लेकर एसपी तक को निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काेरोना वायरस के कारण उत्पन्न परिस्थितियों को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। इस दौरान जरूरी सेवाओं में बाधा नहीं पहुंचे इसके लिएसीएम ममता बनर्जी ने पुलिस प्रशासन को निर्देश दिये हैं। बुधवार को सीएम ने कहा कि जरूरी सेवाएं किसी हाल में नहीं राेकी जाएं। होम डिलीवरी से लेकर सब्जी बेचने वालों को बाधा नहीं पहुंचाए। सीएम ने पूरे राज्य में पुलिस प्रशासन से कहा है कि अगर कोई ऐसा करता है तो कार्रवाई होगी। बुधवार को नवान्न में सीएम ने कहा कि होम गार्ड और सिविक वॉलंटियर्स के भरोसे इन कामों को नहीं छोड़ें। आईसी लेकर डीएम, एसपी, बीडीओ, एसडीओ खुद निगरानी करें। इसके लिए उन्होंने एक पास भी जारी करने के लिए कहा है।
राज्य की पूरी स्थिति पर टास्क फोर्स की नजर
सीएम ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण जो स्थिति उत्पन्न हुई है, इस पर स्टेट टास्क फोर्स नजर रख रहा है। सीएम खुद और मुख्य सचिव राजीव सिन्हा सहित अन्य अधिकारी नजर बनाये हुए हैं।
हेल्पलाइन नम्बर जारी
सीएम ने इस दिन नवान्न से हेल्पलाइन नम्बर 033 – 2214 3526 और टोल फ्री नम्बर 1070 जारी किया है। कहीं कोई समस्या होने पर इस नम्बर पर सम्पर्क करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : उद्धव ठाकरे बोले- सीरम इंस्टीट्यूट में आग के कारणों की होगी जांच

महाराष्ट्रः सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग की घटना के बारे में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- सीरम इंस्टीट्यूट में आग के कारणों की होगी जांच। आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बंगाल के राज्यपाल ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिये 5 लाख रुपये

कोलकाता : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख रुपये दान में दिया। आगे पढ़ें »

ऊपर