अभिषेक बनर्जी की हरी झण्डी के बाद ही होगी तृणमूल में एंट्री

तृणमूल में आना है तो करनी होगी पार्टी नेतृत्व को लिखित दरख्वास्त
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : पार्टी बदल कर या घर वापसी करने के लिए अगर कोई चाहता है कि किसी का दामन थामकर तृणमूल में शामिल हो जाएं तो अब ऐसा संभव नहीं है। हुगली जिले में तृणमूल नेताओं को खास निर्देश दिया गया है कि यूं ही किसी को भी एंट्री नहीं दी ​जाएगी। पार्टी में आने के लिए लिखित तौर पर तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय को दरख्वास्त करनी होगी। वहां से हरी झण्डी मिलने के बाद ही किसी को पार्टी में शामिल कराया जाएगा। इस बाबत तृणमूल के जिला प्रेसिडेंट स्नेहाशिष चक्रवर्ती और चेयरपर्सन असीमा पात्र ने संयुक्त रूप से ​अपने नेताओं के लिए निर्देशिका जारी की जिसमें बताया गया है कि हर कोई में शामिल नहीं किया जाएगा। इसके लिए पार्टी नेतृत्व के नियमों को मानना होगा, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी जिसके नाम पर हामी भरेंगे उन्हें ही पार्टी में लिया जाएगा। स्नेहाशिष ने बताया कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से ही कई नेता तृणमूल में शामिल होने की इच्छा जता रहे हैं लेकिन उन्हें इंतजार कराया जा रहा है। हुगली जिला प्रेसिडेंट की तरफ से जिले के समस्त नेताओं से यह नियम मानने की अपील की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अन्य नगर निकायों के चुनाव भी अप्रैल तक

चुनाव आयोग है पूरी तरह से तैयार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य चुनाव आयोग की ओर से कोलकाता नगर निगम के चुनाव की घोषणा की जा चुकी है। आगे पढ़ें »

ऊपर