वीडियो: नुसरत जहां पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने साधा निशाना बोले- तब शादी की बात झूठ थी क्या?

कोलकाता/नई दिल्ली: बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन संग शादी रचाई थी। शादी के बाद जब नुसरत मांग में सिंदूर और साड़ी पहने सांसद में आई थीं तो लोग दंग रह गए थे। इतना ही नहीं नुसरत जहां के खिलाफ फतवे तक जारी कर दिए गए थे। लेकिन अब नुसरत जहां ने खुलासा किया है कि वो पति निखिल के साथ नहीं रह रही हैं और उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं। इतना ही नहीं नुसरत ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने भी एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।
अमित मालवीय ने पूछा सवाल
टीएमसी सांसद नुसरत ने अपनी शादी पर सफाई दी है लेकिन भाजपा उन्हें घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने उनके सामने एक बड़ा सवाल रख दिया है। उन्होंने पूछा कि निखिल जैन से अपनी शादी को लेकर क्या नुसरत जहां ने संसद में झूठ बोला था? दरअसल, अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा की है जिसमें नुसरत मेहंदी लगे हाथ, मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘किसके साथ शादी करनी है और किसके साथ रहना है, यह टीएमसी सांसद नुसरत जहां का व्यक्तिगत मामला है। लेकिन वह जनता द्वारा चुनी गई हैं, उन्होंने संसद में निखिल जैन से अपनी शादी की बात मानी थी और यह ऑन-रिकॉर्ड है। तो मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उस समय उन्होंने सदन में झूठ बोला था?’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेलेंटाइंस डे से कपल खुद को चेन में बांध कर रहा था प्रयोग, हुआ ये हाल !

नई दिल्ली : चेन में बंधकर एक-दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने आखिरकार अपनी जंजीरें कटवा लीं। यूक्रेन के इस कपल ने अपने प्यार को आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः पश्चिम बंगाल बोर्डः आज होगा जारी…

कोलकाताः ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने 7 जून को कक्षा 10 और 12 के लिए राज्य बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर आगे पढ़ें »

ऊपर