पार्टी से लौटते वक्त इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने राहगीरों को कुचला, एक की मौत

कोलकाता : पार्टी से लौटते वक्त इंजीनियरिंग के छात्र ने दो राहगीरों को कुचल दिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं दूसरा गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाजरत है। घटना गरफा थानांतर्गत सापुईपाड़ा इलाके की है। मृतक का नाम रतन सरकार है। वहीं घायल व्यक्ति का नाम निलोत्पल विश्वास है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त ड्राइवर शुभम बनर्जी को गिरफ्तार किया है। शुभम इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष का छात्र है। पुलिस ने मामले में वाहन को जब्त कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की रात शुभम अपने दोस्तों के साथ न्यू अलीपुर में पार्टी मनाने के लिए गया था। रात के वक्त पार्टी से जब वह अपने दो दोस्तों के साथ घर लौट रहा था तभी जादवपुर से बाइपास की तरफ जाते वक्त सापुईपाड़ा में उसने नियंत्रण खोकर सड़क किनारे खड़े रतन सरकार को कुचल दिया। इसके बाद थोड़ी दूर आगे जाकर कार ने निलोत्पल विश्वास नामक व्यक्ति को टक्कर मारा और फिर सड़क किनारे एक लैंप पोस्ट से जा टकरायी। स्थानीय लोगों की मदद से रतन और निलोत्पल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रतन सरकार को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने अभियुक्त ड्राइवर को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को देख स्थानीय लोगों ने शुभम को उनके हाथों में सौंप दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार अभियुक्त युवक और उसके साथी नशे में थे। उन्होंने अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। सूत्रों के अनुसार शुभम व्यावसायिक परिवार का लड़का है। इंजीनियरिंग का छात्र होने के कारण वह आए दिन दोस्तों के साथ पार्टी करता है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार युवक ने दुर्घटना के समय शराब पी रखी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर