डोमजूड़ में राजीव की रैली के दौरान उत्तेजना, दिखाये गये काले झंडे

बांकड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया जय श्रीराम का नारा
अर्द्ध सैन्य बल व पुलिस ने प्रदर्शनकारियाें को खदेड़ा
हावड़ा : विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है। वैसे वैसे सभी पार्टियों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं। रविवार को अधिकतर उम्मीदवार लोगों तक पहुंचे। इनमें डोमजूड़ के भाजपा उम्मीदवार राजीव बनर्जी ने भी सुबह सुबह अपने इलाके में रैली निकाली। यह रैली जैसे ही बांकड़ा इलाके में पहुंची, तो तभी उत्तेजना फैल गयी। आराेप है कि बांकड़ा के जिस इलाके से भाजपाइयों की रैली निकल रही थी। तभी वहां मौजूद तृणमूल समर्थकों ने उन्हें रोक दिया। उन्हें काले झंडे दिखाने लगे। इस दौरान राजीव की रैली में मौजूद अर्ध्य सैन्य बल व पुलिस ने उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया। इससे प्रदर्शनकारियों ने विरोध शुरू किया और आरोप लगाया कि उन पर लाठीचार्ज किया गया। विरोध के दौरान हावड़ा-आमता रोड पर अवरोध किया गया। भाजपाइयो का आरोप है कि रैली के दौरान जैसे ही राजीव बांकड़ा पहुंचे तो राजीव गो बैक के नारे लगाये गये उन्हें काले झंडे दिखाये गये। इससे भाजपाइयों ने भी जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिये। इस दौरान राजीव ने अपनी रैली बीच में ही रोक दी। राजीव बनर्जी ने कहा कि वह इलाके में शांतिपूर्ण तरीके से रैली निकाल रहे थे तभी कुछ तृणमूल समर्थकों ने उनकी रैली पर पत्थर छाेड़ दिये। इससे कई भाजपाई घायल हो गये। वहीं तृणमूल की ओर से बांकड़ा 1 नं. अंचल के अध्यक्ष अख्तर हुसैन मुल्ला का आरोप है कि रैली के दौरान उनकी सिक्योरिटी ने जबरदस्ती तृणमूल समर्थकों के साथ मारपीट की। वहीं राजीव बनर्जी द्वारा लगाये गये आरोप झूठे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 11 की मौत

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 11 लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र के एफडीए मंत्री राजेंद्र शिंगने आगे पढ़ें »

कैसे पता करें कि आपका इम्यून सिस्टम कमजोर है?

कोलकाता : जिन लोगों को इम्यून सिस्टम कमजोर होता है वो लोग जल्दी जल्दी बीमार होते हैं। हेल्दी रहने और शरीर में होने वाली बीमारियों आगे पढ़ें »

ऊपर