ब्रेकिंग : न्यू टाउन में शूटआउट, 2 की मौत

कोलकाता : न्यू टाउन में सापुरजी आवास के नीचे एनकाउंटर की घटना में दो की मौत हो गयी जबकि एक पुलिस कर्मी घायल बताया जा रहा है। मालूम हो कि बुधवार को न्यूटाउन के सापूरजी आवासन में एनकाउंटर की घटना घटी जिसमें 2 खूंखार बदमाश ढेर हो गये। पंंजाब पुलिस के एसटीएफ की ओर से चली गोली में दो अभियुक्तों की मौत हो गयी। मृतकों के नाम जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह हैं। बताया गया कि गत 16 मई को लुधियाना में 4 अभियुक्त पंजाब पुलिस के 2 एसएसआई पर गोलियां चलाकर फरार हो गये थे। इसके बाद से ही पंजाब पुलिस उनकी तलाश कर रही थी जिसे सूचना मिली कि अभियुक्त कोलकाता में छुपे हुए हैं। इसके बाद पंजाब पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और सापूरजी के बी ब्लॉक आवासन में अभियुक्तों के छुपे होने की जानकारी मिली। जानकारी के अनुसार, बुधवार की अपराह्न लगभग 3.30 बजे कोलकाता पुलिस की एसटीएफ की टीम सापूरजी आवासन के पास अभियुक्तों को पकड़ने पहुंची और आवासन को पूरी तरह घेर लिया गया। हालांकि इसकी भनक छुपे अभियुक्तों को लग गयी और 5वें तल्ले में छुपे अभियुक्तों ने 9 एमएम पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग चालू कर दी। इधर, एसटीएफ ने भी जवाबी फायरिंग की और दोनों ओर से देर तक गोलियां चलीं। इस दौरान हुए एनकाउंटर में 2 अभियुक्तों को भी गोलियां लगी। घटना में अभियुक्त जयपाल सिंह भुल्लर और जसप्रीत सिंह को गोली लगी और दोनों की ही मौत हो गयी। इधर, एनकाउंटर में एसटीएफ के एएसआई कार्तिक मोहन घोष घायल हो गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

आज से भक्तों के लिये खुल जायेंगे दक्षिणेश्वर मंदिर के कपाट

कोलकाता : कोलकाता के कालीघाट व मायापुर मंदिर के खुलने के बाद कोरोना के घटते ग्राफ को देखते हुए गुरुवार यानी आज से दक्षिणेश्वर मंदिर आगे पढ़ें »

ऊपर