गोपालनगर के पार्टी कार्यालय में ही भिड़े दो पक्षों के कर्मी

संघर्ष में 5 लोग हुए घायल, तोड़फोड़-पथराव से मचा तनाव
भाजपा विधायक ने कहा-चुनाव के पहले ही शुरू हो गयी है हिंसा
बनगांव : बनगांव अंचल के गोपालनगर थाना अंतर्गत चौबेड़िया इलाके में तृणमल के कार्यालय में वर्चस्व को लेकर पार्टी के ही दो पक्षों में घमासान हुआ। आरोप है कि कार्यालय में ही दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट हुई। इसके बाद कार्यालय में तोड़फोड़, इलाके की दुकानों में तोड़फोड़, पथराव की घटना घटी जिससे घटना के दूसरे दिन शनिवार को भी इलाके में भारी तनाव देखा गया। संघर्ष में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गये जिन्हें पुलिस ने बनगांव सुपरस्पेशलिटी अस्पताल पहुंचाया। उनमें 2 की अवस्था गंभीर बतायी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बनगांव ब्लॉक चौबेड़िया 1 नंबर ग्राम पंचायत के आने वाले चुनाव में किसे प्रार्थी बनाया जायेगा इसको लेकर एक पक्ष की बैठक चल रही थी। बताया गया है कि तृणमूल नेता गियासुद्दीन मंडल के नेतृत्व में उनके कर्मी बैठक कर रहे थे कि तभी विपरीत पक्ष यानी साइफुल मंडल के कर्मी भी वहां पहुंच गये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर