शराब की दुकान से 2 लाख रुपये चुराकर भागा कर्मचारी

लखनऊ से पुलिस ने किया गिरफ्तार
मोचीपाड़ा थानांतर्गत सियालदह इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सियालदह इलाके के एक शराब की दुकान से 2 लाख रुपये चोरी कर एक कर्मचारी फरार हो गया। घटना मोचीपाड़ा थानांतर्गत एपीसी रोड की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त का नाम अर्पित गुप्ता है। वह यूपी के अमेठी का रहनेवाला है। पुलिस ने अभियुक्त को यूपी के लखनऊ से शुक्रवार को गिरफ्तार किया। शनिवार को उसे बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार गत 2 जून को बागमारी रोड के रहनेवाले तीर्थ गुहा मजुमदार ने शिकायत दर्ज करायी कि 28 मई की देर रात उसके शराब की दुकान में काम करने वाला अर्पित गुप्ता अचानक दुकान से 2 लाख रुपये नकद चोरी कर फरार हो गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त अर्पित गुप्ता के बारे में जानकारी एकत्रित की। घटना के बाद से उसका मोबाइल नंबर बंद था। ऐसे में पुलिस को उसका सुराग नहीं मिल रहा था। कुछ दिनों पहले ही मोचीपाड़ा थाने के अधिकारियों को जानकारी मिली कि अर्पित लखनऊ में मौजूद है। इसके बाद पुलिस की टीम ने लखनऊ में छापामारी कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी के 15 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर आने वाले पिंपल्स से परेशान हैं तो ये खबर आपके काम की है। वैसे तो बाजार में इस समस्या आगे पढ़ें »

ऊपर