बैरकपुर शिल्पांचल में चुनावी हिंसा जारी, कई जगहों पर हुई बमबारी

भाटपाड़ा : चुनाव के बाद की हिंसा बैरकपुर शिल्पांचल में थमने का नाम ही नहीं ले रही है और अंचल के भाटपाड़ा में स्थिति जस की तस बनी हुई है। इस क्रम में मंगलवार की देर रात भाटपाड़ा पालिका के 10 नंबर वार्ड के कांकीनाड़ा रामनगर कॉलोनी निवासी भाजपा कर्मी राज विश्वास के घर पर बमबारी की गयी। राज विश्वास ने आरोप लगाया कि देर रात 3 युवक उसके घर के सामने आकर एक के बाद एक 4 बम चार्ज किये जिससे उसके घर की सभी खिड़कियों के शीशे टूट गये। इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्डिंग सहित उसने भाटपाड़ा थाने में शिकायत की है। राज का कहना है कि 2019 में भाजपा की जीत हुई थी मगर भाजपा कर्मियों ने इस तरह की कोई हिंसा अंचल में नहीं की वहीं इसके विपरीत राज्य में तृणमूल की जीत के बाद ही शिल्पांचल में भाजपा कर्मी, समर्थकों के साथ हिंसा हो रही है। दूसरी ओर बुधवार की दोपहर में भाटपाड़ा के 160 नंबर बूथ के भाजपा अध्यक्ष बबलू वर्मा के घर पर हमला कर तोड़फोड़ की गयी। तोड़फोड़ व हिंसा की इन घटनाओं का आरोप भाजपा ने तृणमूल पर लगाया है। दूसरी ओर तृणमूल ने इन आरोपों से इनकार किया है। तोड़फोड़ की घटना टीटागढ़ अंचल में बुधवार को भी जारी रही। टीटागढ़ गांगुली​ प्रेस के निकट शहीद भगत सिंह पार्क के पास स्थित क्लब सहित कई भाजपा समर्थक क्लबों, कार्यालयों व भाजपा कर्मियों के घरों में हमला व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया। दूसरी ओर हिंसा की इन घटनाओं को लेकर बैरकपुर के विधायक राज चक्रवर्ती की ओर से कर्मी-समर्थकों को हिंसा न कर इस समय कोविड परिस्थितियों को देखते हुए लोगों के लिए काम करने की अपील की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी विधायक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। बंगाल में पार्टी के आगे पढ़ें »

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

ऊपर