बिहार मॉडल पर हो सकता है राज्य में चुनाव

कोलकाता : गुरुवार को उप चुनाव आयुक्त सुदीप जैन ने महानगर के एक होटल में विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य के डीएम व एसपी के साथ बैठक की। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर निगरानी रखने के निर्देश दिये हैं। गुरुवार को दिन भर हुई बैठक में राज्य के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई चरणों में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने चर्चा की। इस दौरान तृणमूल समेत विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ भी बैठक की गयी। बैठक में बिहार के मुख्य चुनाव अधिकारी समेत अन्य कई अधिकारी भी सुदीप जैन के साथ मौजूद थे। देश में कोरोना काल के बीच पहला चुनाव बिहार में हुआ था जिस कारण बिहार के चुनाव अधिकारी भी इस बैठक में ‘वर्चुअली’ मौजूद थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि बिहार मॉडल पर ही राज्य में विधानसभा चुनाव हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नार्थ कोलकाता में दही चूड़ा कार्यक्रम का आयोजन

कोलकाता : नार्थ कोलकाता भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव मंजू गुप्ता द्वारा दही चूड़ा कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य । आगे पढ़ें »

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

ऊपर