चुनावी सरगर्मी तेज : तृणमूल के हेवीवेट उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव की गहमागहमी महसूस होने लगी है। तृणमूल के हेवीवेट उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। अलीपुर स्थित सर्वे बिल्डिंग तथा ट्रेजरी बिल्डिंग में सुबह से ही कई उम्मीदवारों ने पर्चा भरा। इस दिन फिरहाद हकीम, माला राय, देवाशिष कुमार, असीम बोस, काजरी बनर्जी, देवलीना विश्वास, सौरभ बाेस, जुई विश्वास, फैयाज अहमद खान, संदीपन साहा, अमरुद्दीन बॉबी, चैताली चटर्जी व अन्य कई ने नामांकन भरा। वहीं समर्थकों में भी अपने प्रार्थियों के लिए उत्साह साफ देखने को मिला। उम्मीदवारों के नाम और पार्टी के समर्थन में नारे भी लगे।
24 घंटे जनता के लिए खड़ा रहता हूं – फिरहाद
वार्ड नम्बर 82 से फिरहाद हकीम उम्मीदवार हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद फिरहाद हकीम ने कहा कि छोटे समय से ही इस वार्ड से चुनाव लड़ता आया हूं। 24 घंटे जनता के लिए खड़ा रहता हूं। फिरहाद हकीम के साथ उनकी पत्नी और तीनों बेटियां भी आयी थीं। बड़ी बेटी प्रियदर्शनी हकीम ने कहा कि मेरे पापा ने हमेशा ही जनता के लिए काम किया। वार्ड नम्बर 82 के मतदाता हमारे परिवार की तरह हैं। बहुत गर्व महसूस होता है कि मेरे पापा जनता के लिए काम करते हैं, इसके बदले में जनता मेरे पिता को प्यार देती है।
लोगों पर पूरा भरोसा है : देवाशिष कुमार
विधायक देवाशिष कुमार निगम चुनाव में वार्ड नम्बर 85 से उम्मीदवार हैं। नामांकन दाखिल करने बाद देवाशिष कहा कि वार्ड के लिए मैंने बहुत अच्छा काम किया है। यहां के लोगों पर पूरा भरोसा है। मेरा काम देखकर जनता मुझे अपना लेगी। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।
मैं आशावादी हूं – जुई विश्वास
वार्ड नम्बर 81 से उम्मीदवार जुई विश्वास ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता उन्हें फिर से मौका देगी। इस वार्ड के लिए मैंने बहुत काम किया है। जनता फिर से मौका देती है तो जितना 10 सालों में काम किया है, उससे अधिक अगले 5 सालों में वार्ड के लिए विकास कार्य करूंगी। मेरे साथ सीएम ममता बनर्जी का आशीर्वाद है। नामांकन के वक्त मंत्री अरूप विश्वास, स्वरूप विश्वास व वार्ड नम्बर 81 के कर्मी समर्थक भी मौजूद रहे।
6 सालों तक लोगों के बीच रहकर काम किया हूं – असीम
वार्ड नम्बर 70 से उम्मीदवार असीम बोस ने कहा कि ममता बनर्जी के सैनिक के तौर पर काम किया हूं। पिछले 6 सालों से जनता के बीच उनके सुख दुख में खड़ा रहा हूं। मुझे पूरा यकीन है जनता मेरे काम को देखकर मुझे फिर से विजयी बनायेगी। लोगाें ने विधानसभा में अपना आशीर्वाद दिया है। केएमसी चुनाव में भी जनता आशीर्वाद देगी।
बारह महीने ही जनता के बीच रहती हूं : काजरी बनर्जी
वार्ड नम्बर 73 से तृणमूल उम्मीदवार काजरी बनर्जी ने कहा कि दीदी ने उन पर भरोसा जताया है, इसके लिए बहुत अच्छा लग रहा है। राजनीति मेरे लिए नया नहीं है। 12 महीने ही जनता के बीच रहती हूं। इस वार्ड के लोग मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं। इस वार्ड के लिए मैंने काफी कुछ सोच रखा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या करने की कोशिश की, क्योंकि उसकी सास ने उससे खाना बनाने को आगे पढ़ें »

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

शनिवार को ये 5 चीजें खरीदने से बचना चाहिए, जानिए क्या है इसका कारण

ऊपर