चुनाव आयोग का फुल बेंच 23 मार्च को बंगाल दौरे पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय निर्वाचन आयोग का फुल बेंच 23 मार्च को बंगाल दौरे पर पहुंच रहा है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। राज्य में पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को है । ऐसे में इससे पहले फुल बेंच की आने को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया कि चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए ही फुल बेंच कोलकाता पहुंच रहा है। राज्य में चुनावी तैयारियों के तहत पहले ही स्पेशल पुलिस ऑब्जर्वर के तौर पर विवेक दुबे, एके शर्मा कोलकाता में हैं।इसके अलावा स्पेशल एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर बी मुरली कुमार, स्पेशल जनरल ऑब्ज़र्वर अजय नायक भी यहीं हैं। स्पेशल टीम बंगाल में 8 चरणों में होने वाले चुनाव पर नजर रख रही है। समय-समय पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के साथ ही साथ जिलों का दौरा भी टीम के अधिकारी कर रहे हैं। राज्य में कई जगहों पर हाल के दिनों में हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर के चुनाव आयोग भी काफी चिंतित है। यही वजह है कि अधिक से अधिक अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती चुनाव के दौरान किए जाने की चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि फुल बेंच के अधिकारी राजनीतिक दलों के साथ भी बैठक कर सकते हैं। इसके अलावा राज्य के चुनाव अधिकारियों के साथ भी बैठक कर फुल बेंच चुनावी तैयारियों की जानकारी मांग सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से लड़ने के लिए इम्यूनिटी बढ़ानी है जरूरी, इन फलों का करें सेवन

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित आगे पढ़ें »

सेक्स पर मिल्कशेक वाले वीडियो से फजीहत…

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया की सरकार आजकल अपने एक कदम को लेकर चौतरफा आलोचना का सामना कर रही है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने सेक्स आगे पढ़ें »

ऊपर