चुनाव आयोग में भाजपा प्रार्थी पर हमले की शिकायत

कोलकाता: भाजपा का एक प्रतिनिधि दल कार्यालय पहुंचा। भाजपा नेता सुशील बाजोरिया ने कहा कि हमारे बालीगंज के उम्मीदवार पर हमले की घटना सामने आई है। ऐसे में हमने मामले में कार्रवाई की अपील की है। उन्होंने कहा कि एक भाजपा कर्मी महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि कई जगहों पर भूल जानकारी पहले चरण के चुनाव को लेकर के फैल रही है, इस सिलसिले में कुछ मीडिया के नाम पर तथ्य भी प्रकाशित हो रहे हैं। इसकी जांच किए जाने की अपील उन्होंने की।उन्होंने विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव के पहले व चुनाव के दौरान 144 धारा को लागू करने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि देखा जाएगा कि कई जगहों पर नियम के अनुसार 144 धारा लगाना था हालांकि पहले चरण में कई जगह इसमें कमी नजर आई। उनके साथ भाजपा के सांसद अश्विनी वैष्णव, एडवोकेट ब्रजेश झा, संजय सिंह व अन्य भी थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

हावड़ा के गुंडों पर भारी पड़े मतदाता

हावड़ा : शनिवार को हावड़ा में चौथे चरण के मतदान के दिन गुंडों पर मतदाता भारी पड़ गये। दरअसल वोट के दिन बाली व हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर