चाय समोसा खाते हुए दीदी के लिए हुआ चुनावी प्रचार

फिरहाद और सुब्रत ने लोगों से की वोट अपील
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर में 30 सितंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होना है। इसके पहले तृणमूल की तरफ से ममता बनर्जी के लिए जोरदार प्रचार किया जा रहा है। शुक्रवार को राज्य के मंत्री सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हकीम ने लोगों के बीच जाकर दीदी के लिए वोट की अपील की। सुब्रत मुखर्जी सुबह ही थियेटर रोड और रसेल स्ट्रीट पहुंचे थे। वहां उन्होंने लोगों के साथ अड्डा जमाया, चाय-समोसा खाया और कुछ चुनावी बातें की। सुब्रत मुखर्जी ने लोगों से भवानीपुर में ममता बनर्जी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उधर मंत्री फिरहाद हकीम सुबह के वक्त चेतला इलाके में पहुंचे। फिरहाद लोगों के घर-घर गये, उनसे मिले, समस्याएं सुनीं और आश्वासन दिया कि दीदी सब ठीक करेंगी। फिरहाद ने लोगों से वोट अपील की, साथ ही कहा कि भाजपा उम्मीदवार के साथ उनकी पूरी सहानुभूति है। भाजपा ने उसे ऐसे जाल में फंसा दिया है जहां पहले भी वह हारी थी और इस बार भी वह पराजित होगी। फिरहाद ने दावा किया है कि भवानीपुर के हर वार्ड में ममता बनर्जी ही आगे रहेंगी। हिन्दीभाषियों को लेकर फिरहाद ने कहा कि यहां उनके साथ हमारा अच्छा सम्पर्क है और आगे भी ऐसे ही बना रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर