एकडालिया एवरग्रीन अब होगा सुब्रत मुखर्जी स्मृति भवन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के बेहद ही प्रसिद्ध एकडालिया एवर ग्रीन क्लब जिसके प्रेसिडेंट सुब्रत मुखर्जी थे अब उस क्लब को उनके नाम से जाना जायेगा। दिवंगत सुब्रत मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने हेतु क्लब के सदस्यों ने यह फैसला लिया है। क्लब के कोषाध्यक्ष स्वपन महापात्र ने सन्मार्ग को बताया कि क्लब का नाम अब सुब्रत मुखर्जी स्मृति भवन के नाम से जाना जायेगा। उन्होंने कहा कि हमलोग चाहते है कि सुब्रत मुखर्जी के नाम पर क्लब का नाम हो लेकिन इसमें भाभीजी (सुब्रत मुखर्जी की पत्नी) की सहमति जरूरी जरूरी है। सरकार और निमग की अनुमति से दादा की प्रतिमा भी लगाई जाएगी। इस तरह से क्लब के सदस्य अपने प्रिय सुब्रत दा को हमेशा अपने करीब रखना चाहते हैं। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मामलों के दिवंगत मंत्री इस क्लब एवं पूजा समिति के कई दसक से अध्यक्ष थे। दुर्गापूजा में एकडालिया एवरग्रीन क्लब द्वारा आयोजित पूजा में मां की प्रतिमा आकर्षण का केंद्र बिंदु हमेशा से ही रही है।
गम में डूबे हैं क्लब के सदस्य
क्लब के सदस्यों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुब्रत मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। काफी पुराने एक सदस्य का कहना है कि उनलोगों को लग रहा है कि सुब्रत दा बाहर कहीं विभागीय काम से मीटिंग करने गये हैं। जल्द ही वे लौटेंगे।
बालीगंज के सभी वार्ड में होंगे श्रद्धांजलि कार्यक्रम
बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के सात वार्डों में अब भी उदासी छायी है। कोलकाता के अलावा जिलों में भी मंत्री के प्रशंसकों ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी। वहीं जानकारी के मुताबिक बालीगंज के सभी सातों वार्ड में श्रद्धांजलि कार्यक्रम होंगे। विधायक देवाशिष कुमार ने कहा कि सभी वार्ड में श्रद्धांजलि कार्यक्रम होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वार्ड के हर घर में परिवार की सदस्य की तरह हूं – माला राय

सबिता राय वार्ड 88 को मैंने चकचक करके मॉडल वार्ड बनाया है कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने वार्ड नम्बर 88 से एक बार फिर से माला राय आगे पढ़ें »

ऊपर