एसएससी नियुक्ति को लेकर आज शिक्षा मंत्री करेंगे बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी नियुक्ति को लेकर शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु आज विकास भवन में बैठक करेंगे। 8 अगस्त को होने वाली बैठक से पहले आज की बैठक कई मायने में अहम मानी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक राज्य के कई स्कूलों में प्रधान शिक्षकों के पद रिक्त हैं, तथा एसएससी आंदोलनकारी गांधी मू​र्ति के पास धरना पर बैठे हैं। इन सभी को लेकर भी चर्चा हो सकती है। बता दें कि 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने शुक्रवार को कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु भी मौजूद थे। अभिषेक की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि एसएलएसटी 2016 में पहले सूचीबद्ध सभी लोगों को नौकरी देने के लिए शत-प्रतिशत प्रयास करेंगे। अगली बैठक 8 अगस्त को शिक्षा मंत्री के साथ होगी। इस बैठक में एसएससी के चेयरमैन को भी उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर