सारधा मामले में सांसद से ईडी की टीम ने की पूछताछ

कोलकाता : मंगलवार को राज्यसभा सांसद अहमद हसन इमरान से सारधा मामले में ईडी की टीम ने पूछताछ की। वे सुबह 11.30 बजे साल्टलेक के सीजीओ स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। यहां पर ईडी की टीम ने उनसे करीब 2 घंटे पूछताछ की। इस बारे में उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें तलब किया गया था। सारधा से संबंधित कुछ सवालों के जवाब जांच कर रहे अधिकारी को चाहिए थी, इसलिए उनको बुलाया गया था। वहीं ईडी सूत्रों के मुताबिक सारधा के दस्तावेजों में उनका नाम है, इसी बारे में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया था। उनसे वित्तीय वर्ष 2020-21 तक के आयकर दस्तावेजों सहित कई दस्तावेजों के साथ उप​स्थित होने को कहा गया था। आरोप है कि एक न्यूज पेपर में सुदीप्त सेन के साथ हुए लेनदेन को लेकर उनसे पूछताछ की गयी। उल्लेखनीय है कि अब तक इस मामले में ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं और पूर्व सांसदों सहित कई लोगों को तलब किया है। अब धीरे-धीरे सब अपनी हाजिरी लगा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क को लेकर हुई बहस, युवक ने जड़ दिया चौकी इंचार्ज को तमाचा

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से गाड़ी में आगे पढ़ें »

पति से तलाक के बाद पत्नी ने की ससुर से शादी

नई दिल्ली : शादीशुदा जीवन में सफल नहीं होने पर अधिकांश लोग खुद को दूसरा मौका जरूर देते हैं। यानी वो फिर से अपना घर आगे पढ़ें »

ऊपर