बड़ी खबर : अभिषेक बनर्जी को ईडी ने किया तलब, 21 को होगी पूछताछ

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाला मामले में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को तलब किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले कई करोड़ रुपए के पिनकॉन पोंजी घोटाले की जांच के सिलसिले में लीप्स एंड बाउंस के सीईओ संजय बसु को 15 सितंबर का समन भेजकर पेश होने को कहा गया है।

दरअसल, सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को 21 को पेश होने को कहा है। वहीं, उनके करीबी माने जाने वाले संजय बसु को कहा गया है कि वे 15 सितंबर को ईडी के अधिकारियों के सामने पेश हों। वहीं, पिनकॉन समूह ने कथित तौर पर अपने हजारों निवेशकों के साथ 800 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। इससे पहले समूह के प्रबंध निदेशक मनोरंजन रॉय समेत मुख्य अधिकारियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर