अर्पिता मुखर्जी की इन 4 कारों की तलाश कर रही है ईडी

इन गाड़ियों में 60 से 70 लाख तक की हैं गाड़ियां
मर्सिडीज-बेंज, एक ऑडी, एक होंडा सिटी और एक होंडा सीआर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी मामले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी तथा पार्थ चटर्जी से पूछताछ में पता चला है कि कई महंगी लग्जिरियस कार की मालकिन अर्पिता थी। इसके बाद यह भी ईडी की टीम को पता चला है कि उनकी महंगी गाड़ियों में रुपये भी थे। इस बारे में जब ईडी की टीम को पता चला कि इन गाड़ियों में करोड़ों का कैश था तब से ईडी की टीम इन्हें ढूंढ़ रही रही है। ईडी ने अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के समय सिर्फ एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार सीज की थी जबकि टॉलीगंज इलाके में स्थित अर्पिता के डायमंड सिटी साउथ काॅम्प्लेक्स से 4 बड़ी लक्जरी कारें गायब हैं।
कहां गयीं ये गाड़ियां, सीसीटीवी खंगाल रही है ईडी की टीम
पश्चिम बंगाल में सामने आए टीचर भर्ती घोटाले में ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की मुसीबत बढ़ती जा रही है। ईडी की टीम ने गुरुवार को उनके घर पर छापेमारी कर कैश व गहने बरामद किये थे। इससे पहले अर्पिता मुखर्जी के एक अन्य फ्लैट की तलाशी में 28 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए थे। ईडी की टीमें लगातार अर्पिता के घरों की तलाशी कर रही हैं। ईडी के सूत्रों ने बताया कि अर्पिता मुखर्जी के डायमंड सिटी फ्लैट से चार गाड़ियां गायब हैं।
ये गाड़ियां हैं इनमें शामिल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के समय सिर्फ एक समेद रंग की मर्सिडीज कार सीज की गई थी जबकि टॉलीगंज इलाके में स्थित अर्पिता के डायमंड सिटी साउथ काॅम्प्लेक्स से 4 बड़ी लक्जरी कारें गायब हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ लोग इन कार को लेकर वहां से गायब हैं। ये गाड़ी हैं ऑडी, होंडा सीआरवी, हाेंडा सिटी तथा मसर्डिज बेंज।
उत्तर बंगाल व शिल्पांचल में भी ईडी की टीम कर रही है रेड
इन कार को लेकर फरार कुछ लोगों की तलाश में ईडी की टीम छापामारी कर रही है। ईडी की टीम उत्तर बंगाल में रहने वाली उनकी एक और सहयोगी के यहां तलाशी अभियान चला चुकी है। वहीं शिल्पांचल में भी ईडी की टीम ने छापामारी की है। अब इन फरार लोगों की पहचान की जा रही है और इनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ईडी की टीम तलाशी अभियान चला रही है। 60 लाख से 70 लाख तक की गाड़ियों की कीमत बतायी जा रही है। ईडी सूत्रों के मुताबिक अर्पिता के डायमंड सिटी आवासीय फ्लैट में कुल पांच लग्जरी कारें थीं लेकिन शुक्रवार की सुबह चार कारें अचानक गायब हो गईं और इसके बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर