आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने फिर से शुरू कर दी थी। अब ईडी की ओर से आईकोर के अभियुक्तों से पूछताछ की जाने वाली है। ईडी की टीम ने हाल ही में सारधा के लगभग सभी अभियुक्तों को फिर से बुलाया था। अभी और अभियुक्तों से पूछताछ होनी है। आई कोर में भी कई नेताओं के नाम सामने आए थे। इनमें से सीबीआई ने कुछ को बुलाया भी था लेकिन विधानसभा चुनाव के कारण उनलोगों ने सेंट्रल एजेंसियों से वक्त मांग रखा है। कणिका आईकोर के मालिक स्व. अनुकूल माइती की पत्नी है। पिछले साल ही भुवनेश्वर की एक जेल में उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी। उल्लेखनीय है कि निवेशकों को धोखा देने के आरोप में दोनों को 2015 में पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कनिका फिलहाल जमानत पर बाहर है।सूत्रों ने कहा कि आई-कोर ग्रुप ने अपनी कम से कम 15 कंपनियों के ज़रिए लोगों से धोखाधड़ी की थी। अप्रैल 2013 में सारधा ग्रुप के स्कैम का पर्दाफ़ाश होने के बाद कंपनी ने अपना परिचालन बंद कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूपी के राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार में राजस्व राज्यमंत्री एवं मुजफ्फरनगर की चरथावल विधानसभा सीट से विधायक विजय कश्यप का कोरोना संक्रमण से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल आगे पढ़ें »

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर